Coldplay कॉन्सर्ट के फर्जी टिकट मामले में BookMyShow के CEO को दूसरी नोटिस जारी

Black marketing of Coldplay Tickets

Black marketing of Coldplay Tickets

Black marketing of Coldplay Tickets: कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट के टिकटों को लेकर जो विवाद चल रहा था उसमें बुक माय शो के लिए दिक्कत जारी है. पुलिस की इकनॉमिक ऑफेस विंग ने बुक माय शो के CEO और टेक्निकल हेड को दुबारा सम्मन भेजा है. बिग ट्री एंटरटेनमेंट जो बुक माय शो की पैरेंट कंपनी है, इसके सीईओ आशीष हेमरजानी हैं और कोल्डप्ले कॉन्सर्ट से जुड़े मामले के तहत फिलहाल उनको ये दूसरा सम्मन मिला है. मुंबई पुलिस की EOW ने बुक माय शो के सीईओ और टेक्निकल हेड को दुबारा सम्मन भेजा है. ये सम्मन कल भेजा गया है और आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है. 

मेक माय शो के सीईओ आशीष हेमरजानी को पुलिस का सम्मन 

मेक माय शो के सीईओ आशीष हेमरजानी ने पुलिस सम्मन को जवाब नहीं दिया और उन्हें दो सम्मन दिए जा चुके हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशीष ने ना तो अपने वकीलों या किसी प्रतिनिधि के जरिए भी जवाब दिया है. पुलिस दोबारा सम्मन भेजेगी अगर जांच में सहयोग नहीं किया तो पुलिस कानूनी सलाह लेकर कार्रवाई करेगी. आशीष हेमरजानी को पिछला सम्मन 27 सितंबर को पेश होने के लिए मिला था लेकिन दोनों लोग पूछताछ के लिए आज हाजिर होते हैं ये बड़ा सवाल है. पुलिस का कहना है की दोनों लोग पुलिस के संपर्क में नहीं हैं.

दोनों पुलिस सम्मन का जवाब नहीं आया- मुंबई पुलिस

दरअसल मेक माय शो के सीईओ आशीष हेमरजानी ने दोनों ही पुलिस सम्मन को जवाब नहीं दिया और उन्हें दो सम्मन दिए जा चुके हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशीष ने ना तो अपने वकीलों या किसी प्रतिनिधिके जरिए भी जवाब दिया है. पुलिस दोबारा सम्मन भेजेगी अगर जांच में सहयोग नहीं किया तो पुलिस कानूनी सलाह लेकर कार्रवाई करेगी.

कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट के टिकटों को लेकर विवाद

अगले साल जनवरी में मुंबई में होने वाले कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस कॉन्सर्ट के टिकट बुक माई शो पर जैसे ही ओपन हुए, इनकी कीमत लाखों तक पहुंच गई और मामला बेहद चर्चा में आ गया. कोल्डप्ले एक रॉक और पॉप बैंड है जिसके दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं. भारत में भी इसके लाखों फैन्स होंगे और इसके चलते कोल्डप्ले के लिए जैसी दीवानगी सामने आई है, वो हैरान करने वाली नहीं थी. हालांकि बुक माय शो के सीईओ के ऊपर जब ये आरोप लगा कि उन्होंने टिकटों की कालाबाजारी की है तो ये मामला भारत में नए विवाद के तौर पर सामने आ गया है.

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में कारोबार करना होगा अब और भी आसान, आतिशी सरकार निवेशकों को देगी 'सिंगल विंडो' की सुविधा

भारत में बैंकों, वित्तीय कंपनियों द्वारा खुदरा ऋण 2030 तक हो सकता है तीन गुना 

Zomato से एक और को-फाउंडर का इस्तीफा, अब आकृति चोपड़ा ने छोड़ा साथ